छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव जिले के दौरे पर थे जहां डोंगरगढ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर में सपरिवार उन्होंने पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लोकसभा की सदस्यता समाप्त किए जाने और प्रदेश सरकार द्वारा किसानों से 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदी के मामले को लेकर पत्रकारों से चर्चा की।रविंद्र चौबे सपरिवार नवरात्र के तीसरे दिन राजनांदगांव जिले के धर्मनगरी डोंगरगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध मां बम्लेश्वरी देवी की पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वे माता के दर्शन करने डोंगरगढ़ पहुंचे हैं। वहीं सीएम द्वारा किसानों के लिए विधानसभा में किए गए घोषणा पर मंत्री चौबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारे किसानों के लिए यह एक ऐतिहासिक और क्रांतिकारी निर्णय है। हिंदुस्तान में धान पर इतनी राशि कोई सरकार नहीं देती और 20 क्विंटल की खरीदी की घोषणा के बाद किसानों के घर में और खुशियां आएगी। जो लोग कहते हैं कि भूपेश है तो भरोसा है उस पर मुख्यमंत्री खरे उतरे हैं।

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता समाप्त किए जाने पर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा की राहुल गांधी देश के कांग्रेस के सबसे बड़े नेता हैं कल माननीय न्यायालय ने उनके खिलाफ 2 साल के कन्वैक्शन का आदेश किया और आज लोकसभा सचिवालय के द्वारा जिस तरीके से आनन-फानन में उनके खिलाफ सदस्यता समाप्त करने का निर्णय दिया गया यह जल्दबाजी का निर्णय है छोटे से छोटे फैसले में सामने वाले को सुनवाई का मौका दिया जाता है यह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है उनके खिलाफ जो फैसला हुआ है वह अलोकतांत्रिक और अप्रजातांत्रिक है।