रोहित शेट्टी एक बार फिर जल्द डेंजर्स स्टंट से भरे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के साथ वापसी करने जा रहे हैं। शो की इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन शहर में शूटिंग चल रही है। इस बीच अब शो के चौथे एलिमिनेशन को लेकर जानकारी सामने आई है, लेकिन इस बार केकेके 13 का टॉप कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया है।

बाहर हुआ स्ट्रॉन्ग खिलाड़ी

खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13 में 14 सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। इनमें टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया तक के कई पॉपुलर स्टार्स शामिल हैं। केकेके 13 की ट्रॉफी उठाने के लिए ये सभी 14 कंटेस्टेंट अपनी जान की बाजी लगा रहे हैं। हालांकि, हर बार एलिमिनेशन इन्हें एक रियलटी चेक दे जाता है। खतरों के खिलाड़ी  13 में इस बार एक मजबूत कंटेस्टेंट के बाहर होने की खबर सामने आई है। जिसके एलिमिनेशन ने बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को हैरान कर दिया है।

किस कंटेस्टेंट का हुआ एलिमिनेशन

खतरों के खिलाड़ी 13 में बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखी जा रही थीं। शो में उन्होंने अब तक सभी टास्क को निडर होकर परफॉर्म किया। केकेके 13 में उन्होंने अच्छे दोस्त भी बना लिए। इनमें शिव ठाकरे संग उनकी बॉन्डिंग सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है।

रोहित शेट्टी ने किया बाहर

खतरों के खिलाड़ी 13 में आगे बढ़ती डेजी शाह के अब एलिमिनेट होने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित शेट्टी के शो से डेजी शाह अब बाहर हो चुकी हैं। हालांकि, केकेके 13 के मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

केकेके 13 में शामिल पॉपुलर सेलेब्स

खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शे में इस बार रोहित बोस राय, डेजी शाह, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अंजलि आनंद, नायरा एम बनर्जी, अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा, शीजान खान, डिनो जेम्स, रश्मीत कौर और सौंदस मौफकीर शामिल हैं।