सागर ।  नेशनल हाइवे 44 सागर-ललितपुर मार्ग पर थाना मालथौन अंतर्गत एक चलते ट्रक में भीषण आग गई। घटना मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात की है। ड्राइवर को जैसे ही आग लगने के बारे में पता चला, वह घबरा गया और उसने व क्‍लीनर ने किसी तरह ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। इस चक्‍कर में ट्रक भी पलट गया। इस घटना में ट्रक चालक भी आग से झुलस गया है। सूचना मिलने पर नगर परिषद मालथौन से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, जिसने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक ट्रक पूरी तरह जलकर खाक चुका था। हादसे में किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात करीब साढ़े 12 बजे झांसी से सागर की तरफ जा रहे आलू से भरे ट्रक में मालथौन के टोल प्लाजा और अटा के बीच में अचानक आग लग गई। आग को देखकर ड्राइवर, क्लीनर ने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई और ट्रक सड़क किनारे पलट गया। तुरंत घटना की पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुचीं और आग बुझाने में जुट गई। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया। ट्रक में आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है1

एक दिन पहले किराना लेकर जा रहे ट्रक में भी लगी थी आग

नेशनल हाइवे पर ही एक दिन पहले दिल्ली से बेंगलुरु किराना समान लेकर जा रहे ट्रक में आग लग गई थी। उसमें भी ट्रक और सामान को काफी नुकसान पहुंचा था।