Saturday, 06 June 2020, 6:29 PM

राशिफल

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (6 जून 2020)

Updated on 6 June, 2020, 0:00
मेष -आज का दिन आपके लिए करियर में सफलता का है। नए काम की शुरुआत या नई योजनाओं को लागू करने के लिए अच्छा समय है। संपत्ति में दिलचस्पी रखने वाले लोग, निवेश करने का एक सही समय। आर्थिक लाभ के संकेत मिल रहे हैं। परिवार के साथ मतभेद रह... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (5 जून 2020)

Updated on 5 June, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपके लिए कुछ नई अनुभूतियों का हो सकता है। आप खुद को बंधनों से थोड़ा मुक्त महसूस कर सकते हैं। आपके लिए समय कुछ नई परिस्थितियों से रू-ब-रू होने का है। आप पूरी तरह आनंद के मूड में रहेंगे। मनोरंजन के साधनों की ओर आपका... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (3 जून 2020)

Updated on 3 June, 2020, 0:00
मेष - आज आपका समय काफी व्यस्तता भरा रह सकता है। काम में आपका दिन बीतेगा। कुछ लोगों को ओवरटाइम भी करना पड़ सकता है। हो सकता है काम के दबाव में आज आप अत्यधिक तनाव महसूस करेंगे। आपके लिए चीजें थोड़ी मुश्किल नजर आएगी लेकिन परिस्थितियां जल्दी ही आपके... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (2 जून 2020)

Updated on 2 June, 2020, 0:00
मेष - आज आपको दूर के स्थानों से कुछ अच्छी सूचना मिल सकती है। आपके काम की तारीफ होगी और आपको दूर स्थानों की या विदेश की यात्रा का मौका भी मिल सकता है। कार्ड्स का संकेत है कि आपको अपने काम और अपनी योग्यता का पूरा फल मिल सकता... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (1 जून 2020)

Updated on 1 June, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपके लिए कुछ बातों को टालने के बजाय तत्काल उन्हें अपनाने या लागू करने का है। ये आपके लिए फायदेमंद रह सकता है। आप फैसलों को टालेंगे तो अपना ही नुकसान करेंगे। आपके मन में किसी चीज को लेकर दुविधा हो सकती है। आपकी आशंकाएं... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (31 मई 2020)

Updated on 31 May, 2020, 0:00
मेष - आज आपका समय काफी व्यस्तता भरा रह सकता है। काम में आपका दिन बीतेगा। कुछ लोगों को ओवरटाइम भी करना पड़ सकता है। हो सकता है काम के दबाव में आज आप अत्यधिक तनाव महसूस करेंगे। आपके लिए चीजें थोड़ी मुश्किल नजर आएगी लेकिन परिस्थितियां जल्दी ही आपके... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (30 मई 2020)

Updated on 30 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन उन लोगों के लिए बहुत अच्छा होगा, जो किसी ना किसी तरह से शिक्षण के काम में हैं। काउंसलिंग के लिए समय अनुकूल है। अध्यापकों और ट्रेनर के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कुछ नया करने का मौका मिलेगा जिससे किसी का भला हो... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (29 मई 2020)

Updated on 29 May, 2020, 0:00
मेष: मेष राशि के जातकों को कुछ भी फैसला करते समय अपने अंतर्मन की जरूर सुननी चाहिए। वहीं से आज आपको सही गाइडेंस मिलेगा। दूसरों पर ज्यादा विश्वास करना आज ठीक नहीं है। आर्थिक दृष्टिकोण से बहुत ही शुभ दिन है। लोगों के साथ आपकी बातचीत बहुत प्रभावी रहेगी।   वृषभ: वृष... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (28 मई 2020)

Updated on 28 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन मिलजुल कर काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली है। आपको पार्टनरशिप के ऑफर मिल सकते हैं। इन्हें आप आपसी सहमति और कागजी खानापूर्ति के बाद शुरू कर सकते हैं। लोग आपसे जुड़ने के लिए काफी उत्साह दिखाएंगे। किसी भी परिस्थिति में अपने परिजनों या प्रियजनों... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (27 मई 2020)

Updated on 27 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपके लिए अप्रत्याशित परिस्थितियों और अप्रत्याशित लाभ वाला रहेगा। परिस्थितियां शुरुआत में थोड़ी विरोध वाली लगेंगी लेकिन अंत में वो आपके फेवर में आ जाएंगी। इसके लिए आपको अपने मन पर नियंत्रण रखना होगा। आज आपको आध्यात्मिक प्रगति करने के भी अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (26 मई 2020)

Updated on 26 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपके लिए कुछ विचित्र परिस्थितियों वाला रह सकता है। अपने जीवन की दिशा को लेकर मन में कुछ असमंजस बना रह सकता है। आपमें भरपूर योग्यता होते हुए भी आप अपना कौशल पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे जिससे मन में असंतोष की... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (25 मई 2020)

Updated on 25 May, 2020, 0:00
मेष - आज के दिन आप अपने जीवन से नकारात्मकताओं को दूर करें। आप पर काम का दबाव अधिक हो सकता है, इस कारण आप कई मामलों में विरोधाभासी विचारों से घिर सकते हैं। किसी भी मामले में अति उत्साह या अति आत्मविश्वास आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। इससे... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (24 मई 2020)

Updated on 24 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपकी छवि को सशक्त और स्पष्ट बनाने वाला हो सकता है। कुछ मामलों में आपके फैसलों को परिवार और प्रियजनों का समर्थन मिल सकता है। आपको दूसरों के साथ ही अपने लिए भी समय निकालना चाहिए। परिवार में कोई मांगलिक कार्य होने के योग बन... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (23 मई 2020)

Updated on 23 May, 2020, 0:00
वृष - आज का दिन आपके लिए दोस्तों और परिवार के लोगों की मदद का है। जो लोग आपके लिए चिंता करते हैं, वे आपके लिए सहायक सिद्ध हो सकते हैं। करियर या बिजनेस में बदलाव के योग हैं। आप अपनी ख्याति के अनुरूप सफलता अर्जित कर सकते हैं। आपको... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (22 मई 2020)

Updated on 22 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपके लिए सामान्य सा ही रहने वाला है। कुछ लाभ के अवसर मिल सकते हैं। कोई पुरानी चिंता है तो उसका जल्द ही हल मिलेगा। आपका आज काम में फोकस बहुत अच्छा बना हुआ है, इसका उपयोग अपना काम करने में करें। अपने व्यापार या... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (21 मई 2020)

Updated on 21 May, 2020, 0:00
मेष - आज आपका काम में मन नहीं लगेगा। अपने रुटीन से आपको बोरियत हो सकती है। छुट्टी मनाने के लिए आज प्लान बना सकते हैं, कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बन सकता है। पुराने किये हुए निवेश से आज धन लाभ होने के योग हैं। उतना ही काम करें... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (20 मई 2020)

Updated on 20 May, 2020, 0:00
मेष - आज का काम आपके लिए अपनी क्षमता और योग्यता की परीक्षा वाला हो सकता है। आप खुद को आजमाना चाहेंगे। आपको कुछ कामों में देरी का सामना करना पड़ सकता है, या कुछ काम थोड़े समय के लिए अटक सकते हैं। आपको थोड़ा धैर्य के साथ काम लेना... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (19 मई 2020)

Updated on 19 May, 2020, 0:00
मेष -आज अपना काम में फोकस बनाए रखें और अपना काम ईमानदारी से करते रहें, आपको किसी की बात से विचलित होने की आवश्यकता नहीं है। यदि किसी की बात या नियत पर शक हो तो अपने अंतर्मन की आवाज़ अवश्य सुनें और उस कर अमल करें। अपनी सोच पर... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (18 मई 2020)

Updated on 18 May, 2020, 0:00
मेष - आज आपको अपने सहयोगियों और दोस्तों से बहुत अच्छा समर्थन और सहयोग मिल सकता है। आप अपनी टीम या सहयोगियों के साथ बाहर जाने की योजना बना सकते हैं या अपने किसी अचीवमेंट को सेलिब्रेट करने का प्लान बना सकते हैं। आपको आज अपने जीवनसाथी या प्रेमी से... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (17 मई 2020)

Updated on 17 May, 2020, 0:00
मेष -आज का दिन आपके लिए पुराने झगड़ों और गलतफहमियों से मुक्ति मिलने का है। आप अपना पूरा ध्यान काम पर लगाएंगे और बाकी अन्य गैर-जरूरी चीजों से आपका फोकस हट सकता है। अपने व्यापार या व्यवसाय के विस्तार को लेकर किसी योजना पर आप गंभीरता से विचार कर सकते... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (16 मई 2020)

Updated on 16 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपके लिए अपने घरेलु मसलों को सुलझाने वाला हो सकता है। अपने लिए समय निकालकर भविष्य की योजनाओं पर काम करें। परिवार में कोई मांगलिक कार्य होने के योग बन रहे हैं। विदेश से रहने वाले मेहमानों के आने की आपकी पूरी संभावना होगी और... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (15 मई 2020)

Updated on 15 May, 2020, 0:00
मेष - आज अपना काम में फोकस बनाए रखें और अपना काम ईमानदारी से करते रहें, आपको किसी की बात से विचलित होने की आवश्यकता नहीं है। यदि किसी की बात या नियत पर शक हो तो अपने अंतर्मन की आवाज़ अवश्य सुनें और उस कर अमल करें। अपनी सोच... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (14 मई 2020)

Updated on 14 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपकी छवि को सशक्त और स्पष्ट बनाने वाला हो सकता है। कुछ मामलों में आपके फैसलों को परिवार और प्रियजनों का समर्थन मिल सकता है। आपको दूसरों के साथ ही अपने लिए भी समय निकालना चाहिए। परिवार में कोई मांगलिक कार्य होने के योग बन... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (13 मई 2020)

Updated on 13 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन उन लोगों के लिए बहुत अच्छा होगा, जो किसी ना किसी तरह से शिक्षण के काम में हैं। काउंसलिंग के लिए समय अनुकूल है। अध्यापकों और ट्रेनर के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कुछ नया करने का मौका मिलेगा जिससे किसी का भला हो... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (12 मई 2020)

Updated on 12 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपके लिए करियर में नई ऊंचाई हासिल करने के मौके मिलने का है। आपको कुछ ऐसे अवसर मिल सकते हैं, जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जो निवेश करने में रुचि रखते हैं, वे किसी मामले में आप बड़ी रिस्क का मन... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 मई 2020)

Updated on 11 May, 2020, 0:00
मेष - आज अपना काम में फोकस बनाएं रखें और अपना काम ईमानदारी से करते रहें, आपको किसी की बात से विचलित होने की आवश्यकता नहीं है। यदि किसी की बात या नियत पर शक हो तो अपने अंतर्मन की आवाज़ अवश्य सुनें और उस कर अमल करें। अपनी सोच... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (10 मई 2020)

Updated on 10 May, 2020, 0:00
मेष -आज आपमें ऊर्जा की थोड़ी कमी महसूस हो सकती है। लम्बे समय से चली आ रही परिस्थितियों में परिवर्तन आएगा जिस कारण मन में उदासी सी महसूस हो सकती है। परिवर्तन ही जीवन का नियम है, अच्छा या बुरा कुछ भी स्थायी नहीं है। लोगों  और वस्तुओं से अपने... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (09 मई 2020)

Updated on 9 May, 2020, 0:00
मेष - आज काम की डेडलाइन पूरी करने में परेशानी हो सकती है। अगर कोई कन्फ्यूजन है तो निर्णय न लें, परिस्थिति के अनुकूल होने का इंतज़ार करें। आज विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए। किसी रिश्ते को लेकर परेशान हैं तो... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (08 मई 2020)

Updated on 8 May, 2020, 0:00
मेष - आज का दिन आपके लिए कुछ ऐसे संकेत लेकर आ रहा है, जो आपके खोए हुए आत्मविश्वास को फिर से ला सकता है। आप परिस्थितियों पर बेहतर नियंत्रण करने की स्थिति में रहेंगे। आप अभी सकारात्मक, रचनात्मक ऊर्जा से भरे हुए हैं और आसानी से उन समस्याओं के... आगे पढ़े

राशिफल: कैसा रहेगा आपका आज का दिन (07 मई 2020)

Updated on 7 May, 2020, 0:00
मेष - आज कुछ नए मौके आपके करियर का दरवाजा खटखटा सकते हैं। आपको कुछ नए अवसर मिलने के योग हैं। अवसरों का संपूर्ण लाभ उठाने के लिए आप सतर्क और जागरुक रहें। वाहन चलाने में सावधानी रखने का दिन है। कोई चोट या मोच से प्रभावित हो सकते हैं।... आगे पढ़े

Visitor Counter