मुंबई । महाराष्ट्र में एक 12 साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। यह मामला गोंदिया जिले के देवरी तहसील के चिचगढ़ थाना के अंतर्गत आने वाले गोठणपार का है। पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया है लेकिन आरोपियों के भी नाबालिग होने की वजह से उन्हें 17 मई तक बाल सुधार गृह भेजा गया है। चारों  का बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद पकड़े जाने की बात को लेकर आपसी विवाद हुआ और उन्होंने पत्थर से कुचलकर लड़की की हत्या कर दी। बच्ची आदिवासी आश्रम शाला में छठवीं कक्षा की छात्रा थी।
दुष्कर्म करने वाले बच्ची के पड़ोस के गांव चिल्हाटी के रहने वाले थे। ये चारों आरोपी 12वीं पास हैं तथा अलग-अलग दुकानों में काम करते हैं। इनमें से एक लड़की का बॉयफ्रेंड था। लड़की को बॉयफ्रेंड से मिलाने के बहाने बाइक पर बिठाकर उसे ये सब जंगल लाए थे।
इस मामले के कारण इलाके के लोगों में आक्रोश फैला हुआ था। बलात्कारियों की गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न आदिवासी संगठनों ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा था तथा आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। जंगल का मामला होने के कारण वहां से कोई गवाह मिलना या फोन कॉल की लोकेशन आदि मिलना भी संभव नहीं था। मामले की जांच के 6 टीम का गठन किया गया। 40 पुलिसकर्मियों ने दिन-रात मेहनत करते इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाया।