'बिग बॉस 17' में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अभिषेक कुमार के एक्जिट ने फैंस का दिल तोड़ कर रख दिया। हालांकि, अब वह वापस आ चुके हैं और गेम रीस्टार्ट कर दिया है। अभिषेक की आते ही अंकिता लोखंडे से बहस हो गई। उन्होंने मुनव्वर फारुकी को भी नहीं बख्शा। 

टॉप 5 में अभिषेक ने बनाई जगह

अभिषेक की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके बेघर होने पर फैंस ने समर्थ और ईशा के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया। यहां तक कि मेकर्स को भी नहीं छोड़ा। ये उनकी पॉपुलैरिटी का ही नतीजा है कि टॉप फाइव में अपनी जगह बना पाने में वो कामयाब रहे हैं।

मीडिया ने बिग 'बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी की है। पॉपुलैरिटी के अनुसार इसमें अभिषेक को पांचवा स्थान मिला है। ये लिस्ट एक तरह से टॉप 5 फाइनिल्ट का भी इशारा करती है, जिनका चेहरा 
'बिग बॉस 17' के आखिरी एपिसोड में देखने को मिल सकता है।

तीसरे नंबर पर आई ये खिलाड़ी

अभिषेक से एक पायदान ऊपर हैं उन्हें बेघर करने का फैसला सुनाने वालीं अंकिता लोखंडे। वहीं, उनसे एक कदम आगे हैं प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा चोपड़ा। बता दें कि मनारा और अंकिता की आपस में बिलकुल नहीं बनती। शो में दोनों बीच अक्सर तू तू-मैं मैं होते देखने को मिलती है।

ट्रॉफी ले जाएगा ये कंटेस्टेंट?

इस लिस्ट में हमेशा की तरह इस बार भी मुनव्वर फारुकी का नाम है। वह पिछले कई हफ्तों से नंबर वन की पोजिशन पर बने हुए हैं। ऐसे में उनके शो जीतने के चांसेज सबसे ज्यादा हैं। वहीं, दूसरे नंबर पर विक्की जैन हैं, जो कि पिछली बार तीसरे नंबर पर थे। यानी इस बार पॉपुलैरिटी चार्ट में उन्हें फायदा हुआ है।