कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'क्रू' की रिलीज के लिए तैयार है। शुक्रवार को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से दर्शकों के बीच इसे लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, इसके गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, जिससे उम्मीद है कि फिल्म को फर्स्ट डे अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'क्रू' ने अपने एडवांस बुकिंग कलेक्शन में 4431 शो के लिए 31,126 टिकट बेचे हैं, जिससे फिल्म ने रिलीज से पहले ही लगभग 72 लाख रुपये की कमाई कर ली है। मेकर्स को उम्मीद है कि अभी आंकड़ों में और बढ़ोत्तरी हो सकती है, जिससे फर्स्ट डे फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।

गौरतलब है कि 'क्रू' में करीना, कृति और तब्बू एयर होस्टेस का किरदार में नजर आएंगी, जो अपनी थकाऊ नौकरी और कम सैलरी से तंग आ चुकी हैं। इसके बाद शुरू होता है असली खेल। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है।

फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का एक गाना 'चोली के पीछे क्या है' भी रिलीज कर दिया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यह गाना ओरिजिनल तौर पर साल 1993 में आई सुपरहिट फिल्म 'खलनायक' में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था, जिसे रिक्रिएट कर 'क्रू' में करीना कपूर पर फिल्माया गया है। ओरिजिनल गाने को अलका याग्निक और इला अरुण ने गाया था।

हाल ही में इस गाने के रिक्रिएट किए जाने की खबर जब इला अरुण को लगी है तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'वे गाने के रीमिक्स वर्जन से हैरान हैं। गाने के लॉन्च से सिर्फ पांच मिनट पहले मुझे फोन किया गया और मुझसे आशीर्वाद मांगा। मैं उन्हें आशीर्वाद देने के अलावा और कर भी क्या सकती थी?' फिलहाल ये गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है, अब देखना दिलचस्प होगी कि यह गाना फिल्म को कितना फायदा पहुंचाता है।