मैनपुरी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव मैनपुरी लोक सभा सीट पर मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भोगांव में सपा कार्यकर्ताओं से भेंट करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मैनपुरी की जनता का धन्यवाद किया। अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ और नफरत की राजनीति करती है उसके दिन अब लद गए हैं जो नकारात्मक राजनीति करते हैं जनता उनका इसी तरह सफाया करेगी। उन्होंने कहा कि डॉक्टर लोहिया और अंबेडकर की विचारधारा को समाजवादी लोग और आगे लेकर जाएंगे।
 उन्होंने कहा कि झूठ बेरोजगारी और महंगाई करने वाले अब इसी तरीके से उनका सफाया होगा। उन्होंने कहा कि इस जीत से समाजवादी विचारधारा को एक नई ऊर्जा मिली है। मैनपुरी की जनता ने यह दिखा दिया है समाजवादी पार्टी को सभी वर्गों ने वोट दिया है मैनपुरी की जनता ने भाजपा की आंखें खोल दी हैं और उन्हें अपनी हार स्वीकार करनी चाहिए। अखिलेश ने कहा कि वह जिस तरीके के आरोप हम पर लगा रहे हैं महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार इन सब कारणों से भाजपा की हार हुई है। उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने यहां नेता जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी सरकार के लोग जितनीं सख्ती कर सकते थे की कार्यकर्ताओं को जितना परेशान कर सकते थे किया। उन्होंने ने कहा लड़ाई लंबी है।
  ये संदेश 2024 के लिए है जो चूक 2022 में हुई 2024 में न हो। उन्होंने कहा कि बीजेपी के अच्छे दिन हों न हों लेकिन समाजवादियों के आने वाले समय में अच्छे दिन आ रहे हैं। नवनिर्वाचित सांसद डिंपल यादव ने खड़े होकर 1 मिनट के लिए नेताजी के सम्मान में सभी लोगों ने एक 1 मिनट मौन रहकर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव मुलायम सिंह यादव के नाम पर और काम पर लड़ा गया था जिसमें डिंपल यादव को भारी बहुमत से जीत हासिल हुई। भोगांव विधानसभा ने इतिहास रचा है क्योंकि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने पहली बार जीत यहां पर दर्ज की है। डिंपल यादव ने कहा कि भोगांव विधानसभा ने एकजुट होने का संदेश भी दिया है। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक जीत है।