अक्सर देखा जाता है कि स्टार्स लीक से हटकर कुछ करने की चाह रखते हैं। ऐसे में वह यंग एज में भी कई स्टार्स ऐसा मेकअप करा लेते हैं कि उन्हें पहचान पाना आपको लिए बेहद ही मुश्किल होता है। एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर 41 साल के एक्टर को देखकर हर कोई दंग रह गया है। आप भी अगर इस तस्वीर को देख रहें तो जरा दिमाग पर जोर दें और सोचें कि आखिर 70 साल का दिखने वाला ये एक्टर कौन है?

आखिर कौन है तस्वीर में दिखने वाला ये एक्टर?

फोटो में दिखने वाले इस एक्टर को अगर आप पहचान नहीं पाए हैं तो बता दें कि ये कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश हैं। 41 साल के नील ने अपना ऐसा मेकअप कराया है कि उन्हें देखकर किसी के लिए भी पहचान पाना बेहद मुश्किल होगा। इस तस्वीर में नील करीब 70 साल के ज्यादा के पुरुष नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि नील फटे पुराने कपड़ों में दिख रहे हैं। उन्होंने हाथ में डंडा और चश्मा लगाया है। उनका मेकअप इस तरह से किय गया है कि वह बुजुर्ग लगें।

फोटो को देखकर कंफ्यूज हुए फैंस

नील नितिन मुकेश की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में उनको देखकर कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि वह बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जैसे दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "इस पर विश्वास नहीं कर सकता और यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आगे क्या होने वाला है।" एक ने लिखा, "हे भगवान वास्तव में आप हैं... आप अद्भुत लग रहे हैं... अविश्वसनीय प्रयास जो आप करते हैं जो यहां बहुत लोगों को प्रेरित करता है... इसको हमेशा ही जारी रखें और चमकते रहें...।" ऐसे कई और कमेंट इस तस्वीर पर आ रहे हैं।