कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' फैमिली वीक को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां ने शो में शिरकत की है। सारे फैमिली मेंबर्स में विक्की की मां रंजना जैन हाईलाइटिंग प्वाइंट हैं। जैसा की व्यूअर्स को उम्मीद थी उनके आने से शो में अलग लेवल का ड्रामा होते देखने को मिलेगा, हुआ भी वैसा ही। हालांकि, अब वह शो से बाहर आ गई हैं। उन्होंने बाहर आकर अंकिता के लिए कुछ ऐसा कहा, जिसका फेवर कंगना रनोट ने किया है।

'बिग बॉस' के घर से बाहर आईं विक्की की मां

रंजना जैन ने सलमान के शो में कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की। हालांकि, इस दौरान लोगों को अंकिता और उनके बीच तू तू-मैं मैं भी होते देखने को मिली। बिग बॉस के घर में एक दिन बताने के बाद अब विक्की की मां बाहर आ गई हैं। बाहर आते ही उन्होंने शो के फॉर्मैट पर कई बातें की। 

अंकिता की तारीफ में कही ये बात

रंजना जैन ने बाहर आकर कई इंटरव्यू दिए हैं। उन्होंने अंकिता और विक्की के रिलेशन पर बात की। विक्की की मां ने कहा कि वह अपने बेटे को समझा कर आई हैं कि अगर अंकिता टाइम मांगती है, तो उसे टाइम देना चाहिए। वह अच्छी बहू है, लेकिन कुछ चीजें हैं जो देखकर अच्छी नहीं लगी। उन्होंने अंकिता के विक्की को लात मारने वाले इंसीडेंट के बारे में बात की।

अंकिता को बताया विनर?

विक्की की मां ने कहा, ''हमे लगता है कि ये लोग अपने चेहरों को ही लाते हैं। जैसे कलर्स का कोई शो आएगा, तो अंकिता काम करने आ जाएंगी। विक्की बिजनेस मैन है। ये सोचकर उसे विनर नहीं बनाया जा सकता है। वैसे तो गेम देखकर लगता है कि विक्की को ही आना चाहिए। अभी तो लग रहा है कि ये लोग अंकिता को ही जिताएंगे, जिस तरह वो लोग अंकिता का साथ दे रहे हैं।''

विक्की की मां के समर्थन में उतरीं कंगना रनोट

रंजना जैन की बातों का कंगना रनोट ने समर्थन किया है। उन्होंने अंकिता लोखंडे की तारीफ किए जाने पर कहा, ''मीडिया इनकी फैमिली को तोड़ने का पूरा काम कर रही है। वह आपको ये नहीं बताएंगे कि विक्की की मां ने अंकिता की तारीफ की है। वह अपनी बहू के लिए चियर कर रही हैं। रियलिटी शो आते और जाते हैं, लेकिन परिवार हमेशा के लिए होता । उम्मीद है कि मेरी दोस्त अंकिता जीत जाए, लेकिन अपनी शादी के दम पर नहीं।

इसी महीने है ग्रैंड फिनाले

बता दें कि 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले इस महीने की 28 तारीख को है। शो में 9 कंटेस्टेंट्स बाकी हैं। इस हफ्ते के लिए अंकिता और ईशा को छोड़ बाकी सारे कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन में हैं।