लखनऊ. यूपी विधानसभा (UP Assembly Election 2022)के चुनावी समर को फतह करने में जुटी बीजेपी (BJP) नया चुनावी अभियान शुरू कर रही है. इस अभियान के तहत बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पाए लाभार्थियों के दरवाजे तक भाजपा सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और सभी बड़े पदाधिकारी जाएंगे. इन लाभार्थियों से संवाद कर बीजेपी को वोट करने की अपील करेंगे. इस अभियान को लाभार्थी संपर्क अभियान नाम से 4 जनवरी से शुरू किया जाएगा. इस अभियान के तहत भाजपा सरकार के केंद्र और प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद , विधायक और सभी बड़े पदाधिकारी यूपी के सभी लाभार्थियों से मिलेंगे.

वह लाभार्थी जो केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं. ऐसे लाभार्थियों के चंदन, कुमकुम और स्टिकर लगा के उनको बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे. यही नहीं उन लाभार्थियों के साथ सेल्फी खिंचा के प्रचारित करेंगे. ऐसे 6 करोड़ 50 हज़ार लाभार्थियों तक पहुंच कर उनको अपने पाले में करना बीजेपी की रणनीति है. यूपी में केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पाए 6 करोड़ 50 हज़ार लाभार्थियों को अपने पाले में करने की जुगत में बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व जुट गया है. बीजेपी ने लाभार्थी संपर्क अभियान के माध्यम से यूपी की सभी 403 विधान सभा सीटों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है.

बीजेपी की केंद्र और यूपी सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और पार्टी के पदाधिकारी खुद 6 करोड़ 50 हज़ार लाभार्थियों तक जाएंगे. उनको प्रदेश और केंद्र सरकार के कामकाज के बारें में बताएंगे. उसके बाद लाभार्थियों के कुमकुम चंदन का टीका और पार्टी का स्टिकर लगाएंगे. बीजेपी की रणनीति है कि लाभार्थियों से व्यक्तिगत मिल के संवाद कर उनको अपने पाले में किया जाए. इस अभियान में बीजेपी के शीर्ष नेता भी घर घर जाएंगे. अभी तक बीजेपी जन विश्वास यात्राएं समेत अन्य अभियान चला के यूपी में चुनावी माहौल बनाने में लगी. अब घर घर जाकर बीजेपी के बड़े नेता जमीनी स्तर पर जनता से जुड़ कर पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे.