घने कोहरे के कारण बुधवार सुबह वाराणसी में सड़क पर खड़े एक ट्रक में तेज रफ्तार से आ रहे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में खड़े ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद घायल चालक को ट्रक से निकाला और अस्पताल भेज दिया।

वहीं चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसा फूलपुर थाना क्षेत्र में चुप्पेपुर के पास हाईवे पर हुआ। बुधवार सुबह करीब सात बजे वाराणसी से जौनपुर की तरफ जा रहे चावल लदे ट्रक के खलासी दीपक यादव (25) को शौच लगी तो चालक ने ट्रक रोक दिया। चालक सीट पर बैठा रहा जबकि दीपक शौच करने चला गया। थोड़ी देर बाद खलासी जब ट्रक पर चढ़ तो पीछे से आ रहे सीमेंट लदे ट्रक ने उसके ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। काफी तेज आवाज हुआ। हादसे में लोहे का एक रॉड खलासी दीपक के शरीर में घुस गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरे ट्रक के चालक शाहिद (36) निवासी बेरचा जिला साझापुर मध्यप्रदेश स्टेयरिंग और सीट के बीच में फंस गया। उसका पैर बुरी तरह से कुचल गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की सहायता से घायल चालक को बाहर निकाला। मृत खलासी दीपक यादव प्रतापगढ़ जिले के किसीकरी गांव निवासी था। उसके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया गै। वहीं दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को जेसीबी की सहायता से सड़क किनारे कर आवागमन सामान्य रूप से बहाल कर दिया गया है।