कानपुर, जागरण संवाददाता। सहेली के घर से लौट रही 11वीं की छात्रा का कार में सवार युवकों ने अपहरण कर उसे सूनसान इलाके में स्थित निर्माणाधीन मकान में ले जाकर दो दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाया। अरोपितों ने पीड़िता से कहा कि अगर किसी के सामने मुंह खोलने पर वीडियो प्रचलित कर जिंदगी बर्बाद कर देंगे। दो दिन बाद पीड़िता को उसका फोन वापस कर भेजा। रास्ते में पुलिस को वह मिली,जिसके बाद घटना की जानकारी स्वजन को हुई। वहीं, स्वजन ने छात्रा के गायब होने पर बर्रा थाने में अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कराया था। वहीं, पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

बर्रा थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी 11वीं की छात्रा है। शनिवार दोपह बेटी क्षेत्र में रहने वाली सहेली के घर गई थी। शाम करीब सात बजे वह वहां से घर लौट रही थी। तभी खाड़ेपुर-जरौली रोड पर सफेद रंग की कार उसके पास पहुंची और उसमें सवार युवकों ने बेटी को कार में खींच लिया। वे लोग बेटी का मुंह दबाकर उसे किसी सूनसान इलाके के एक निर्माणाधीन मकान में ले गए, कार में चार लोग थे, जबकि दो अन्य लोग भी आ गए।

सभी ने बेटी को डरा धमकाकर उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया। उन लोगों ने बेटी को शनिवार और रविवार को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया व सोमवार को उसे उसका अश्लील वीडियो दिखा पुलिस या किसी के भी सामने मुंह खोलने पर उसे प्रचलित करने और परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसे वहां से जाने दिया।

मां के मुताबिक, बेटी का फोन बंद था, जिस पर उसने एक घर में अपना फोन चार्ज किया। जैसे ही फोन चालू हुआ पुलिस को उसकी लोकेशन मिली और पुलिस को जरौली में मिल गई। इसके बाद स्वजन भी बर्रा थने पहुंचे। जहां पीड़िता ने आपबीती बताई। थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि छात्रा की मां ने रविवार को उसके लापता होने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। सामूहिक दुष्कर्म के आरोपों की जांच हो रही है। मजिस्ट्रेटी बयान के आधार पर मुकदमे की धारा बढ़ा आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।