बस्ती । जी.एस.टी. छापा अभियान के भय से अनेक व्यापारियों की दूकानें पिछले एक सप्ताह से बंद है। इन सवालों को लेकर आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद के नेतृत्व में सोमवार को पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।
ज्ञापन सौंपने के बाद ‘आप’ जिलाध्यक्ष पतिराम आजाद ने कहा कि जी.एस.टी. छापा अभियान के नाम पर व्यापारियों में दहशत पैदा की जा रही है। अनेक व्यापारी कोरोना काल के बाद हुये नुकसान से अभी उबर भी नहीं पाये हैं कि उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है। कहा कि यदि विभागीय अधिकारियों को ऐसा लगता है कि कोई व्यापारी कर चोरी कर रहा है तो उसकी जांच कर नोटिस भेजने के साथ पक्ष जानना चाहिये और उसके बाद कोई कार्रवाई की जानी चाहिये। कहा कि व्यापारियों का अनावश्यक उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। यदि तत्काल प्रभाव से छापेमारी बंद न हुई तो आम आदमी पार्टी संघर्ष को बाध्य होगी।
व्यापारियों के उत्पीड़न के विरोध में ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से शास्त्री डी.एन. त्रिपाठी चन्द्रभान कन्नौजिया लक्ष्मी यादव मुकेश कुमार शुक्ल कुलदीप जायसवाल फिरदौस अहमद डा. रामसुभाष वर्मा वीरेन्द्र कसौधन एहतेशाम हुसेन राम आधार गौतम उमेश शर्मा जावेद अली मो. सुबहान अली नकुल कुमार गौतम अशोक कुमार गौतम योगेन्द्र कुमार गौतम के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल रहे।