बरेली। बरेली में एक महिला अपने पति तथा 5 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई। अब महिला का पति अब पत्नी की तलाश में पुलिस के चक्कर लगा रहा है। उसका कहना है कि पत्नी सारे जेवर और जमा की गई पूंजी भी ले गई है। उसने मामले की शिकायत की है लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। यह मामला बरेली के सीबीगंज क्षेत्र का है। यहां रहने वाले पीड़ित पति ने कहा कि उसने टेंपो बेचकर घर में करीब 27 हजार रुपए रखे थे। वह जब काम से घर लौटा तो घर पर मेरी पत्नी नहीं थी। इसके बाद आसपास पता किया तो कोई जानकारी नहीं मिली। सभी बच्चे घर पर थे लेकिन पत्नी गायब थी। घर में देखा तो जेवरात और कैश भी नहीं था। 
  इसके बाद मैने मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़ित पति ने कहा कि उसकी पत्नी का जावेद नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। जावेद श्यामगंज में फल का ठेला लगाता है। पीड़ित ने कहा कि जावेद के साथ पत्नी का अफेयर कब से चल रहा है इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। पीड़ित ने कहा कि पत्नी ने उस पर चोरी का इल्जाम लगा दिया था। इसकी शिकायत पुलिस से कर दी थी। पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पीड़ित ने कहा कि वह 14 महीने तक जेल में रहा। इसके बाद जब घर लौटा तो पत्नी उस समय घर पर ही थी लेकिन कुछ दिनों बाद वह फरार हो गई। 
  पीड़ित पति का कहना है कि वह मामले की शिकायत कई बार पुलिस से कर चुका है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पत्नी अपने साथ 27 हजार रुपए और कुंडल व पायल ले गई है। पीड़ित ने कहा कि उसके 5 बच्चे हैं जिन्हें छोड़कर पत्नी जावेद के साथ गई है। वह कभी जावेद से नहीं मिला है।