आईपीएल 2023 के खेले गए 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर हुई. इस मैच में अभी तक खेले गए सभी मैचों में फ्लॉप रहे दो खिलाड़ी फिर कुछ नही कर पाए. दोनों ने इस मैच में अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी को निराश किया. ऐसे में अब इनके इंटरनेशनल करियर पर सवाल खड़े होने लगे हैं. आईपीएल में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में इन खिलाड़ियों को मौका मिलना बेहद ही मुश्किल है.

खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर!

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन में खेल रहे बल्लेबाज मनीष पांडे का करियर लगभग खत्म होता ही नजर आ रहा है. वह टीम इंडिया से पिछले कई सालों से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में उनका इस सीजन में लगातार फ्लॉप प्रदर्शन टीम मैनेजमेंट के लिए भी बड़ी समस्या है. मनीष पांडे ने अभी तक खेले 6 मैचों में मात्र 132 रन ही बनाए हैं. इस दौरान औसत 22.00 का रहा है. उनका सर्वाधिक स्कोर 50 रन रहा है. खेले गए इस मैच में उन्होंने मात्र 1 रन ही बनाया और आउट हो गए.  

ये खिलाड़ी भी चल रहा फ्लॉप

इसी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे मयंक अग्रवाल ने भी अपनी बल्लेबाजी से इस सीजन में सभी को निराश किया है. उन्होंने इस मैच में मात्र 5 रन बनाए. अभी तक खेले गए 8 मैचों में उनके बल्ले से 169 रन निकले हैं. इस दौरान उनका औसत 21.13 रन रहा. उनका सर्वाधिक स्कोर 49 रन रहा. बता दें कि मयंक टीम इंडिया से पिछले लंबे समय से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में इस फ्लॉप प्रदर्शन के साथ वह टीम में वापसी किसी कीमत पर नहीं कर पाएंगे. 

दिल्ली पर मंडराया बाहर होने का खतरा

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ऐडन मार्कराम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 197 रन बनाए. इसके बाद दिल्ली टीम 6 विकेट पर 188 रन बना सकी और 9 रनों से मुकाबला हार गई. दिल्ली की मौजूदा सीजन में 8 मैचों में ये छठी हार रही. वहीं, हैदराबाद ने 8 मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और उसके 6 अंक हो गए हैं. दिल्ली 10 टीमों की तालिका में सबसे निचले पायदान पर है. वहीं, हैदराबाद उससे दो स्थान ऊपर 8वें नंबर पर है.