वाराणसी दौरे पर पहुंचे कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान का विरोध किया। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान जैसे लोग एक एजेंडे पर काम करते हैं। उनकी आने वाली फिल्म ये एजेंडा उजागर हो रहा है। अखिल भारतीय विद्वत परिषद के सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे सुब्रत पाठक ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला। कहा कि अपने वोट बैंक के लिए अखिलेश यादव जैसे लोग शाहरुख खान को संरक्षण देते हैं।

पाकिस्तान एक समाप्त होता देश
हिंदू संगठन के विरोध से सपा मुखिया के पेट में दर्द होता है। पाकिस्तानी विदेशी मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान पर कहा कि पाकिस्तान एक समाप्त होता देश है। उसको समाप्त करने वाले वो लोग स्वयं है। पूरी दुनिया आज पाकिस्तान को घेर रही है। पाकिस्तान की हकीकत उजागर हो गई है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए इस तरह की टिप्पणी हिंदुस्तान की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। तवांग मामले में राहुल गांधी के बयान को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर भी कांग्रेस ने प्रश्न खड़ा किया था। भारतीय सेना के रहते चीन और पाकिस्तान से डरने की जरूरत नहीं है।