बॉलीवुड अभितेत्री लारा दत्ता का 90 के दशक में खूब जलवा रहा है। उन्होंने कई बेतरीन फिल्मों में काम किया है। साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। लारा ने अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान हासिल की। लारा दत्ता लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में वापस लौट आई हैं। लारा वेब सीरीज 'रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड' में नजर आएंगी। इस बीच बॉडी शेमिंग का शिकार होने पर लारा दत्ता ने अपनी चुप्पी तोड़ी और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

लारा ने ट्रोलर्स को सिखाया सबक

'रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड' के लगातार प्रमोशन के दौरान हुए एक इंटरव्यू में लारा दत्ता ने ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बातचीत की। लारा ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनकी ज्यादा फैन फॉलोइंग नहीं है, लेकिन उनके फॉलोअर्स हैं जो उन्हें वाकई में पसंद करते है और उन्हें कभी नीचा नहीं दिखाते हैं। लारा ने कहा कि उन्हें लगता है कि हर किसी को अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है, फिर चाहे वह नेगेटिव बात ही क्यों ना हो। जैसे कि 'अरे बुड्ढी हो गई हो', 'अरे मोटी हो गई हो'। लारा का कहना है कि इस तरह की कोई भी नेगेटिव बात उनके जीवन पर कोई असर नहीं डालती है। क्योंकि लारा को लगता है कि ऐसे लोग खुद ही अपने जीवन में किसी ना किसी बात से परेशान होते हैं और वह नहीं जानते हैं कि उन्हें अपने जीवन में क्या चाहिए। आगे लारा ने कहा कि ''यह सब मुझे स्वीकार्य है।'' 

लारा की आने वाली सीरीज

लारा दत्ता की यह वेब सीरीज 'रणनीति' 2019 में पुलवामा और बालाकोट में हुई घटनाओं के कई पहलुओं को उजागर करेगी। इस सीरीज में लारा के अलाावा जिमी शेरगिल, आशीष विद्यार्थी, आशुतोष राणा और प्रसन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह सीरीज राजनीति, शक्ति और महत्वाकांक्षा के एक जटिल जाल के माध्यम से यात्रा करते हुए एक दिलचस्प कहानी है। यह सीरीज 25 अप्रैल से जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

लारा की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करे तो लारा जल्द ही 'वैलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में काफी लंबी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरश्द वारसी, रवीना टंडन, जैकलीन और दिशा पटानी नजर आएंगी।