जगदलपुर ।   चुनावी सीजन में छत्तीसगढ़ में लगातार केंद्रीय नेताओं का दौरा हो रहा है। इसी क्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 13 अप्रैल को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। वो बस्तर और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा लेंगे। जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। दंतेवाड़ा में आयोजित सभा को संबोधित करने करने के बाद रक्षामंत्री कांकेर लोकसभा क्षेत्र के बालोद के सरयू प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में आयोजित आमसभा में दोपहर 03:15 बजे कांकेर प्रत्याशी भोजराज नाग और छत्तीसगढ़  के सभी 11 लोकसभा क्षेत्र में भाजपा की जीत के लिए उत्साह का संचार करेंगे। सभा को संबोधित करने के बाद वो शाम 4:40 बजे राजधानी रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

बालोद में तैयारी पूरी 

बालोद में राजनाथ सिंह की सभा को लेकर लोकसभा प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सभी 11 लोकसभा सीट जिसमें बालोद भी शामिल हैं। यहां जीत हासिल हो इसके लिए स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ साथ केंद्रीय नेतृत्व भी पूरी ताकत के साथ जुटा हुआ है। राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ से शुरू से ही जुड़े हुए हैं। अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने छत्तीसगढ़ का कोना-कोना देखा है। अब मोदी की गारंटी को लेकर भी छत्तीसगढ़ और बालोद की जनता को संबोधित करेंगे। शर्मा ने सभी 9 मंडलों की बैठक ली। सभी जगह से कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया गया है। इस मौके पर भाजयुमो बाइक रैली निकालेगा।

ये है रक्षामंत्री का शेड्यूल

तय कार्यक्रम के अनुसार, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली से सुबह 10:30 बजे रवाना होंगे। दोपहर 12:30 बजे जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी विमानतल पहुंचेंगे। दोपहर 1:15 बजे बस्तर के भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप के लिए बरपुर रोड गीदम दंतेवाड़ा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।