बिग बॉस 17 को लेकर विनर की चर्चा जोरों पर है। शो में अब गिनती के खिलाड़ी बचे हुए हैं और इनमें से ही कोई विजेता बनेगा। इस रेस में दो खिलाड़ी सबसे आगे निकल गए। सोशल मीडिया पर इनके विनर बनने को लेकर बहस भी शुरू हो चुकी है।

बिग बॉस 17 में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और, अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा का नाम शामिल है।

अंकिता और मुनव्वर

अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया की जानी- मानी अदाकारा हैं। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है। वहीं, मुनव्वर फारुकी पॉपुलर स्टैंड- अप कॉमेडियन और लॉक अप के विनर रह चुके हैं। बिग बॉस 17 की शुरुआत से इनकी जीतने की मजबूत दावेदारी मानी जा रही है।

अभिषेक की रियल पर्सनैलिटी

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी पॉपुलैरिटी के बीच गुप-चुप अभिषेक कुमार ने जगह बना ली। बिग बॉस 17 के फैंस का एक तब अब उन्हें विनर बनते हुए देखना चाहता है। गेम की शुरुआत में भले अभिषेक का गेम स्ट्रॉन्ग नहीं था, लेकिन उनकी रियल पर्सनैलिटी दर्शकों को इम्प्रेस कर गई। हालांकि, शो में ज्यादातर कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी अनबन ही रही है।

टॉप 2 को लेकर छिड़ी बहस

सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने बिग बॉस 17 के टॉप 2 कंटेस्टेंट से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया। इसके साथ ही सवाल किया कि क्या अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे फिनाले में टॉप 2 कंटेस्टेंट बनेंगे। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर बहस ही छिड़ गई। कुछ यूजर्स ने सहमति जताई और कहा कि अभिषेक विनर बनेंगे।

नाराज हुए मुनव्वर के फैंस

बिग बॉस 17 के कुछ फैस ने अंकिता लोखंडे का पक्ष लिया और उन्हें विजेता बताया। वहीं, कुछ यूजर्स को ये टॉप 2 कंटेस्टेंट्स पसंद नहीं आए, क्योंकि वो मुनव्वर फारूकी को बतौर विनर देखते हैं।

आयशा ने बिगाड़ा मुन्ना का गेम

मुनव्वर फारुकी, बिग बॉस में के मजबूत खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन आयशा खान की एंट्री ने उनका गेम खराब कर दिया। पर्सनल लाइफ की उलझनों में फंसे मुनव्वर धीरे- धीरे गेम पर अपनी पकड़ खोते चले गए, जिसका फायदा सीधे तौर पर बाकी कंटेस्टेंट्स को मिला।