टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने अपनी अदाकारी से हमेशा फैंस को एंटरटेन किया है। नेगेटिव किरदार करने का उनका अंदाज आज भी मशहूर है। एक्ट्रेस को आज भी 'कोमोलिका' के लिए याद किया जाता है। उर्वशी अब टेलीविजन की इंडस्ट्री में इस तरह के रोल्स के लिए अब उतनी चर्चित नहीं हैं, मगर सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी अपडेट्स खूब पढ़े जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी सामने आई थी, जिसके बाद अब उनकी हेल्थ अपडेट सामने आई है।

उर्वशी ढोलकिया हेल्थ अपडेट

बीते दिनों उर्वशी के हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी आई। उनके बेटे क्षितिज ने हॉस्पिटल से उनकी फोटो शेयर की थी। अब एक्ट्रेस की हेल्थ अपडेट सामने आ गई है। उर्वशी ने खुद अपनी हेल्थ के बारे में बताया है। उन्होंने कहा, ''दिसंबर 2023 की शुरुआत में गर्दन में ट्यूमर का पता चलने के कारण मुझे सर्जरी करानी पड़ी। मेरी सर्जरी सक्सेसफुल रही और अब मुझे 15-20 दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई है।''

क्षितिज ने अस्पताल से वीडियो शेयर किया है। वह लगातार इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि उर्वशी ब्रेकफास्ट कर रही हैं और टाइम पास के लिए मोबाइल यूज कर रही हैं।

सिंगल मदर हैं उर्वशी

उर्वशी ढोलकिया सिंगल मदर हैं और उनके दो बेटे हैं। एक का नाम क्षितिज, तो दूसरे का सागर है। हाल ही में यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि तलाक के बाद उनके एक्स हसबैंड ने कभी उनसे बच्चों के बारे में जानने की दिलचस्पी नहीं दिखाई। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके दोनों बेटे तक अपने पिता के बारे में नहीं जानते। हमने कोशिश की कि वो उनके बारे में जानें, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' का कैरेक्टर प्ले करने के अलावा उर्वशी 'बिग बॉस 6' सीजन जीतने के लिए भी जानी जाती हैं।