शिवरिनारायण थाना क्षेत्र में फेसबुक के माध्यम से युवती से दोस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी रवि साहू (24) वर्ष को पुलिस ने ग्राम भैसो से गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

शिवरिनारायण थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने 13 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि जनपद पंचायत पामगढ़ के ग्राम भैसो में रहने वाले रवि साहू से फेसबुक के माध्यम से तीन साल पहले दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से बात करने लगे। इस बीच रवि साहू अपने साथ लेकर शिवरिनारायण मेले में गया था।

मेला घूमने के बाद वह एक होटल में ले गया और प्यार करता हूं तुमसे शादी करूंगा कहने लगा। इसके बाद जबरन दुष्कर्म किया। फिर शादी का झांसा देता रहा और कई बार दुष्कर्म किया। बाद में शादी की बात कहने पर टाल-मटोल जवाब देने लगा। इस बीच युवक रवि साहू की शादी कहीं और लगने पर पीड़ित युवती उसके घर भी पहुंची, जहा उसे शादी नहीं करने की बात कही गई।

पीड़िता के तहरीर के आधार पर पुलिस न मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी रवि साहू की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने तलाशी शुरू की। पुलिस टीम को सूचना मिली कि आरोपी अपने ग्राम भैसो में है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी रवि साहू को हिरासत लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।