टीवी जगत में अच्छा-खासा नाम कमाने के बाद आकांक्षा पुरी अब भोजपुरी इंडस्ट्री में किस्मत आजमा रही हैं। वे खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'राजाराम' में नजर आएंगे। फिल्म के 'चुम्मा चुम्मा' गाने में अपनी केमिस्ट्री दोनों कलाकार दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। इसके बाद आकांक्षा खेसारी की एक और फिल्म में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग शुरू कर दी है।

सेट से साझा कीं झलकियां

आकांक्षा पुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की अगली एक्शन फिल्म 'अग्नि परीक्षा' में नजर आएंगी। उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है और आज सेट से फैंस के साथ कुछ झलकियां भी साझा की हैं। आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपडेट साझा किया है। फिल्म का मुहूर्त हाल ही में पूरा हुआ, जिसमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कई जाने-माने सितारे शामिल हुए। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

'अग्नि परीक्षा' के सेट पर आकांक्षा पुरी

आकांक्षा पुरी हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अब वे भोजपुरी सिनेमा में किस्मत आजमा रही हैं। हाल ही में साझा की गई तस्वीरों में आकांक्षा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही है। फिल्म में खेसारी के साथ आकांक्षा पुरी और नीलम गिरी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी। इसमें रोमांस, इमोशंस और एक्शन का जबर्दस्त डोज होगा। 

'अग्नि परीक्षा' की कास्ट

फिल्म में खेसारी, आकांक्षा पुरी और नीलम गिरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा फिल्म में सुशील सिंह, प्रकाश जैश, विनोद मिश्रा, जे. नीलम, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य, ऋतु चौहान, सोनिया मिश्रा सहित कई और सितारे भी हैं। बात करें फिल्म 'राजाराम' की तो हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें खेसारी राजा नाम के किरदार में है, जो भगवान श्रीराम की भूमिका अदा करता है और लोग उसे पूजने लगते हैं।