बहुत कम बार ऐसा देखने को मिलता है, जब कोई बिना बड़ी स्टार-कास्ट वाली फिल्म टिकट खिड़की पर जोरदार कमाई कर लेती है। हाल ही में, 'मुंजा' फिल्म ने यह कारनामा कर दिखाया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने में कामयाब हो गई है। 

'मुंजा' के लिए आसान नहीं था 100 करोड़ रुपये कमाना

'मुंजा' के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा छूना इतना आसान नहीं था, जितना दिख रहा हो, क्योंकि पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर 'कल्कि 2898 एडी' और 'चंदू चैंपियन' से भी हो रही है। बड़े सितारों की फिल्म से टक्कर से बावजूद मुंजा लगातार पैसे कमा रही है। लोग इसकी कहानी को खूब पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि लोग फिल्म देखने के लिए आ रहे हैं और इसका कलेक्शन बढ़ता जा रहा है।

इन कलाकारों ने किया है काम

फिल्म 'मुंजा' 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म में किसी बड़े कलाकार ने काम नहीं किया है। 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में काम करने वाले अभय वर्मा ने 'मुंजा' में मुख्य किरदार निभाया है। उनके साथ-साथ शरवरी वाघ भी मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्माण मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया गया है।

अब 'स्त्री 2' की कमाई पर टिकी हैं निगाहें 

हॉरर कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए मशहूर मैडॉक फिल्म्स की टीम भी 'मुंजा' की सफलता से उत्साहित है। मैडॉक द्वारा ही निर्मित फिल्म 'स्त्री' ने भी इसी तरह से अच्छा कारोबार किया था और अब दर्शकों को बहुत जल्द 'स्त्री 2' भी देखने को मिलने वाली है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म के दूसरे भाग से भी अच्छी खासी कमाई हो जाएगी।