मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसा दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है. हाल ही में अंबानी फैमिली की शादी में दोनों पहुंचे थे. लेकिन दोनों एक साथ नजर नहीं आए थे. इसके बाद दोनों के तलाक की खबरों ने और तूल पकड़ा.

अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई है. अभिषेक बच्चन ने हाल ही में तलाक से रिलेटड एक पोस्ट भी लाइक की थी. ऐसे में कयास तेजी से लगाए जाने लगे है कि दोनों तलाक की ओर बढ़ रहे हैं. हालांकि इसी बीच अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक का हौंसला बढ़ाते हुए एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बिग बी बोले- अभिषेक तुम बहुत कूल हो

अमिताभ बच्चन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के लिए पोस्ट करते रहते हैं. अक्सर ही बिग बी को बेटे के काम की तारीफ करते हुए देखा जाता है. बिग बी ने अपने एक्स हैंडल पर अभिषेक से जुड़ी एक खास पोस्ट की है. इसमें उन्होंने अभिषेक को कूल बताया है.

बिग बी ने एक्स पोस्ट पर लिखा है कि, 'अभिषेक तुम बहुत कूल हो...प्यार और भी बहुत कुछ'. बिग बी ने आगे हार्ट इमोजी भी बनाया है. आप देख सकते है कि एक्स पर अभिषेक के एक फैन पेज ने अभिषेक की तीन फिल्मों ब्लफमास्टर, दसवीं और प्लेयर्स की फोटोज का कोलाज शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए फैन पेज ने एक्स पोस्ट में लिखा है कि, 'ऐसे किरदार जिन्हें आप पसंद करते हैं, ऐसे क्रॉसओवर जिन्हें आपने एक्सपेक्ट नहीं किया था'. बेटे से जुड़ी यह पोस्ट अमिताभ बच्चन ने भी पोस्ट की. साथ ही उन्होंने अभिषेक बच्चन की तारीफ भी की. 

फैंस ने भी की अभिषेक की तारीफ

इस पोस्ट पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए हैं. अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स करके अभिषेक की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा है कि, 'कीप इट अप'. एक ने लिखा कि, 'अभिषेक ग्रेट में से एक है'. एक यूजर ने लिखा कि, 'लव यू सर जी'. वहीं एक यूजर ने अभिषेक को प्यारा बेटा कहा.

'कल्कि 2898 एडी' से धूम मचा रहे हैं अमिताभ बच्चन

बात अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की करे तो बिग बी अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से धूम मचा चुके हैं. 27 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.